Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

निगम की जमीन पर बाउंड्री कराने वाले की नहीं मिली जानकारी, प्रशासन ने काम रोका https://ift.tt/36yrJ4A

एएन कॉलेज स्थित पानी टंकी शिव मंदिर के पश्चिमी नगर निगम की जमीन है। इस जमीन पर आर ब्लॉक-दीघा रोड को बोरिंग रोड से जोड़ने वाली सड़क बनेगी। यहां पहले से पतली सड़क है। इस कारण हर दिन जाम से आम लोगों को परेशानी का सामना करनी पड़ती थी।
प्रशासनिक पदाधिकारी के मुताबिक नक्शा में मापी के दौरान शिव मंदिर के पश्चिम की जमीन निगम की होने की जानकारी मिली है। इस जमीन पर कौन बाउंड्री करा रहा था। इसकी जानकारी अबतक नहीं मिली है। लेकिन, प्रमंडलीय आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल के निर्देश पर काम रोकने के बाद समतल कर दिया गया है।

इस जमीन पर सड़क निर्माण किया जाएगा। वहीं, मंदिर के सामने 5 फीट अतिक्रमण पाए जाने के बाद बाउंड्रीवाल तोड़ कर अतिक्रमण मुक्त कराने का कार्य पूरा कर लिया गया है। इस अतिक्रमण हटाए जाने के बाद पानी टंकी का मुहाने की चौड़ाई बढ़ जाएगी। वहीं, बुधवार को संयुक्त टीम द्वारा बोरिग, पटना जंक्शन और कुम्हरार इलाके में अतिक्रमण अभियान चलाया गया।

बोरिंग रोड इलाके में दानापुर के डीसीएलआर रवि राकेश के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गयी। उन्होंने कहा कि एक कार शोरूम समेत दर्जनों अतिक्रमणकारियों से करीब 40 हजार जुर्माना वसूलने के साथ स्थायी और अस्थायी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गयी। इधर, पटना जंक्शन इलाके में अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान एक दर्जन से अधिक लोगों से जुर्माना वसूला गया है। वेंडरों की सामग्री जब्त की गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36w2ks0

Post a Comment

0 Comments