Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

राजहाता में एक ही व्यक्ति के घर में हुई चार बार चोरी https://ift.tt/37ICTUE

नगर थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाका राजहाता में बंद पड़े एक घर में चोरों ने चाेरी कर ली। नगदी सहित लाखों रुपए के सामान लेकर चंपत हुए चोर। घर के सभी सदस्य कटिहार से बाहर रिश्तेदार के घर रविवार को गए हुए थे। सूचना मिलने के बाद बुधवार की देर शाम घर पहुंचे है। बता दें कि यह चौथी बार उनके घर चोरी की घटना घटी है। लेकिन पुलिस अब तक चोर को पकड़ने में नाकाम साबित हुई है। इस घटना के बारे में गृहस्वामी राजेश कुमार जो सदर अस्पताल में डीआईओ क्लर्क के पद पर कार्यरत है।

रविवार को अपने पूरे परिवार के साथ कटिहार से बाहर रिश्तेदार के घर मिलने के लिए गए हुए थे। बुधवार की सुबह उनके पड़ोसियों के द्वारा उन्हें फोन पर सूचना दी गई कि उनके घर में चोरी की घटना हुई है। सूचना मिलने के बाद देर शाम राजेश कुमार अपने पूरे परिजन के साथ घर पहुंचे है। जहां उन्होंने इसकी शिकायत नगर थाना पुलिस से की। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में परिजन और आसपास के लोगों से जानकारी ली।

हर बार पुलिस के पास की शिकायत

चोरी की घटना को लेकर राजेश कुमार ने बताया कि उनके घर यह चौथी बार चोरी की घटना घटी है। इससे पहले भी तीन बार उनके घर चोरी हो चुकी थी और हर बार पुलिस के पास लिखित शिकायत भी की गई है। इस बार की चोरी में चोरों ने घर में रखे बॉक्स पलंग, शोकेस, गोदरेज, अलमीरा, ट्रंक का ताला तोड़कर उसमें रखे कीमती सामान के साथ घर में रखे एक एलसीडी टीवी व आभूषण लेकर चलते बने है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Four times stolen in the same person's house in Rajhata


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2WJAymh

Post a Comment

0 Comments