Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

जमीन रजिस्ट्री नहीं करने पर साढ़ू ने सुपारी किलर से कराई थी कारोबारी की हत्या https://ift.tt/3hdC0GX

पटना के जीरोमाइल चौक स्थित पौने दो कट्ठा जमीन के विवाद में बालू-सीमेंट कारोबारी योगेंद्र कुमार की हत्या कराई गई थी। हत्या में उसके छोटे साढ़ू कृष्ण मुरारी की संलिप्तता का खुलासा हुआ है। सुपारी किलर ने कारोबारी की हत्या की थी। डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय के नेतृत्व में गठित विशेष पुलिस टीम ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो शूटर समेत चार को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्याकांड में प्रयुक्त एक पिस्टल, दो देसी कट्टा, तीन कारतूस और दो बाइक भी पुलिस टीम ने बरामद कर ली है। साजिशकर्ता कृष्ण मुरारी, सुभाष और शिवम शुक्ला की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है। सिटी एसपी राजेश कुमार ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि 13 दिसंबर को मधुबन कांटी के रघई घाट पुल के समीप अपराधियों ने मोतिहारी जिले के राजेपुर थाना नकरदेवा निवासी बालू-सीमेंट कारोबारी योगेंद्र कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

घटना के समय वे अपने पैतृक गांव में एक शादी समारोह में शामिल होकर परिवार के साथ स्कॉर्पियो से पटना लौट रहे थे। कारोबारी की पटना स्थित जमीन पर काफी दिनों से कुष्ण मुरारी की नजर थी। इसको लेकर उसने कुछ रुपए भी मृतक को दिए थे। इसके बाद भी रजिस्ट्री नहीं होने की वजह से दोनों में अनबन शुरू हो गया। आखिरकार सुपारी देकर हत्या करा दी।

पंजाब से बरामद हुई छात्रा, काेर्ट में बयान दर्ज

अहियापुर थाना के एक गांव से 13 अक्टूबर काे गायब छात्रा काे पुलिस ने पंजाब से बरामद कर लिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपित युवक को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वह हथौड़ी थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव निवासी दिलीप कुमार है। पुलिस ने छात्रा का कोर्ट में बयान दर्ज कराया है। छात्रा ने माता-पिता के साथ रहने की इच्छा जताई। उसने पुलिस को बताया कि युवक गाड़ी चालक है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Saadhu had killed a businessman with a supari killer for not registering the land


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3rlHKTw

Post a Comment

0 Comments