Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

अतिक्रमण हटाने के दौरान दूसरे दिन भी हंगामा, मालीघाट में निगमकर्मी से मारपीट https://ift.tt/3hdgUse

अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत मंगलवार काे निगम कर्मियों ने मालीघाट सबमर्सिबल के निकट अतिक्रमण को हटाया। इसके बाद स्टाफ के साथ अतिक्रमणकारियों ने मारपीट की। इस पर नगर आयुक्त व टाउन डीएसपी समेत दो थाने की पुलिस भी पहुंची और अतिक्रमणकारियों को खदेड़ा।

सिटी मैनेजर ओमप्रकाश के नेतृत्व में मालीघाट इलाके में मंगलवार को अतिक्रमण हटाया जा रहा था। इस दौरान अतिक्रमण खाली करा दिया गया। सबमर्सिबल लगाने वाली एजेंसी के स्टाफ के साथ मारपीट की। सिटी मैनेजर ने नगर आयुक्त को जानकारी दी।

नगर आयुक्त टाउन डीएसपी के साथ जांच करने पहुंचे। नगर थाना व मिठनपुरा पुलिस भी पहुंची। इसके बाद अतिक्रमण हटाओ अभियान चला। दो दिन पहले अतिक्रमण हटाने के दौरान एक महिला ने नाका प्रभारी के चेहरे गर्म पानी डाल दिया था, जिनका इलाज चल रहा है।
अभियान चलने के बावजूद फुटपाथी दुकानदारों की दबंगई कायम: करीब एक माह से निगम व जिला प्रशासन की ओर से शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चल रहा है। फिर भी अतिक्रमणकारियों की दबंगई कायम है। प्रमंडलीय आयुक्त के गेट के पास कई बार अतिक्रमण हटाने के बाद भी मंगलवार को भी अतिक्रमणकारी जम गए। इसी तरह की स्थिति सरैयागंज टावर, मोतीझील, कल्याणी आदि में है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मालीघाट में अतिक्रमण हटाने के दौरान हंगामा करने पर पहुंचे पुलिसकर्मी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38o5SMM

Post a Comment

0 Comments