Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कुख्यात लक्ष्मी सिंह मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारा से भागलपुर शिफ्ट; जहर देकर हत्या की साजिश का ऑडियो हुआ था वायरल https://ift.tt/3mG9tek

शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा के सेल में बंद मोतिहारी के कुख्यात लक्ष्मी सिंह को मुजफ्फरपुर से भागलपुर सेंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। लक्ष्मी सिंह की मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में जहर देकर हत्या की साजिश का ऑडियो वायरल होने के बाद उसे भागलपुर शिफ्ट कर दिया गया। जेल अधीक्षक राजीव कुमार सिंह ने कहा कि ऑडियो सामने आने के पहले ही जेल प्रशासन उसे भागलपुर भेजने का निर्णय ले चुका था।

इधर, वायरल ऑडियो की सत्यता की जांच में जेल प्रशासन व जिला पुलिस की टीम जुट गई है। ऑडियो में जिस तरह से बातचीत हो रही है, उस पर पुलिस व जेल अधिकारी दोनों का कहना है कि जान-बूझकर साजिश के तहत ऑडियो बना कर वायरल किया गया है। ऑडियो में जेल के अंदर ही कॉफी या चाय में जहर मिलाकर हत्या करने की बात कही जा रही थी।

इसके लिए शूटर अरविंद राय व मनीष बिहारी काे पाठक गैंग से निर्देश मिलने की बात कही गई। इस पर अरविंद राय काॅल करने वाले से एके-47, कार्बाइन व नाइन एमएम पिस्टल की मांग कर रहा है। बातचीत में दाेनाें शातिर ने जेल के अधिकारी से लेकर राइटर व सिपाही तक से गहरी पैठ होने की बात कही थी।

जेल अधिकारी का कहना है कि जिन-जिन लोगों का नाम उस ऑडियो में लिया जा रहा है। सभी एक गैंग के नहीं है। अलग-अलग गैंग से है। ज्यादा आशंका है कि फंसाने के लिए यह ऑडियो तैयार किया गया। दूसरी ओर, बेतिया जेल में मारपीट करने के दौरान मुजफ्फरपुर शिफ्ट किए गए सजावार बंदी हरि यादव को छह माह की अवधि पूरी होने के बाद वापस भेज दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The infamous Lakshmi Singh Muzaffarpur Central Kara to Bhagalpur shift; Audio of conspiracy to kill by giving poison was viral


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nHOKYU

Post a Comment

0 Comments