Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

आर ब्लॉक फ्लाईओवर की एक लेन इस माह होगी चालू, तेजी से चल रहा पेंटिंग का काम https://ift.tt/2Y1fmth

सचिवालय से वीरचंद पटेल पथ हाेते इनकम टैक्स गोलंबर की तरफ आने-जाने वाले लोगों के लिए राहत की खबर है। इसी माह से आर ब्लॉक फ्लाईओवर की सुविधा मिलने लगेगी। आर ब्लॉक फ्लाईओवर प्रोजेक्ट की सचिवालय सप्तमूर्ति से वीरचंद पेटल पथ की तरफ गिरने वाली लेन बन कर तैयार हो गई है। इसकी ढलाई का काम पूरा हो गया है।

इस लेन की लंबाई करीब 1000 मीटर है। पुल निर्माण निगम के अधिकारी ने बताया कि पेंटिंग का काम तेजी से चल रहा है। इस लेन का उद‌्घाटन 20 जून के आसपास हो सकता है। वहीं आर ब्लॉक से जीपीओ गोलंबर फ्लाईओवर को जोड़ने वाली लेन के लिए इंतजार करना पड़ेगा। रेलवे की तरफ से इसके लिए अभी अनुमति नहीं मिली है। इसके लिए मीठापुर आरओबी बनाने वाली कंपनी ने तीन माह की मोहलत मांगी है।

तीन तरफ बन रही लेन
आर ब्लॉक चौराहे पर चार लेन की रोटरी बनी है। यहां से तीन तरफ फ्लाईओवर गया है। वीरचंद पटेल पथ की तरफ करीब 490 मीटर, सप्तमूर्ति तक करीब 470 मीटर तक गया है। दोनों लेन पर गाड़ियां चलने लगेंगी। सप्तमूर्ति की तरफ चार लेन की सड़क कुछ दूर तक है। इसमें से एक लेन पुराने भिखारी ठाकुर ओवरब्रिज (यारपुर पुल) में मिल जाएगी।

मीठापुर बाजार ब्रिज डिजाइन में फंसा
एक वर्ष से मीठापुर वाया गया गुमटी मीठापुर बाजार ब्रिज बनकर तैयार है। इरकॉन ने इस ब्रिज का निर्माण किया है। रेलवे को गया लाइन में ब्लॉक देना है। साथ ही रेलवे लाइन के ऊपर बनने वाला ब्रिज डिजाइन को लेकर अभी तक फंसा हुआ है। अधिकारी बताते हैं कि एक-दो माह समाधान हो जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आर ब्लॉक से जीपीओ गोलंबर फ्लाईओवर को जोड़ने वाली लेन के लिए इंतजार करना पड़ेगा।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37sZvqy

Post a Comment

0 Comments