Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

दुमका-देवघर सड़क पर इंडिगाे कार पर पलटा चावल लदा ट्रक, छह की माैत, तीन बिहटा के, ग्रामीणों ने सड़क जाम की https://ift.tt/3lglJ5D

दुमका-देवघर सड़क पर भीषण सड़क हादसा में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है। इनमें तीन लाेग देवघर ताे तीन बिहटा के रहने वाले हैं। उसमें कार चला रहे युवक को छोड़ कर शेष सभी पांच लोग एक ही परिवार के हैं। सभी लोग दुमका में रह रहे मत्स्य विभाग के हेड क्लर्क संजीव कुमार से मिलकर देवघर लौट रहे थे। कुछ दिनों पहले संजीव कुमार दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे।

उन्हें देखने के लिए उनके रिश्तेदार दुमका आए थे। वापस लाैटने के दाैरान जामा के पास सड़क पर बने गड्ढे के कारण कार पर ट्रक पलट जाने से सभी की माैत हाे गई।हादसा मंगलवार को शाम करीब 7 बजे की है। कार में संजीव कुमार के भाई, भाभी और उनके बच्चे थे।

मृतकों में संजीव कुमार के मौसेरे भाई की पत्नी नेहा कुमारी और उनके दो बच्चे थे। सके अलावा मौसेरे भाई का साला शांतनू की भी मौत हो गई है। शांतनू देवघर के संत फ्रांसिस स्कूल में कम्प्यूटर ऑपरेटर था। कार पर सवार शांतनू की मां की मौत हो गई है।
मिली जानकारी केअनुसार छठा मृतक देवघर का ही शांतनू का दोस्त था, जो कार चला रहा था, उसका नाम पता नहीं चला है। इधर, हादसे पर दुख प्रकट करते हुए दुमका के सांसद सुनील सोरेन ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से अविलंब जर्जर सड़क की मरम्मत कराने व मृतकों के परिजन को 25-25 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
On the Dumka-Deoghar road, an Indiga car overturned with a rice-laden truck;


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32tcAy7

Post a Comment

0 Comments