Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बख्तियारपुर: बाप-बेटे काे गाेली मारने के बाद रिमांड हाेम आ रही लड़की काे बाइक सवार अपराधियाें ने मारी गाेली https://ift.tt/2EEEM8I

सालिमपुर थाना के अलीपुर गांव के रहने वाले सत्येंद्र यादव व उसके बेटे शिशुपाल काे अपराधियाें ने साेमवार काे बख्तियारपुर थाना के मवेशी हाट के पास गाेली मारी दी थी, जिसमें सत्येंद्र की माैत हाे गई और शिशुपाल घायल हाे गया था। बाप-बेटाें काे उस वक्त गाेली मारी गई थी, जब ये दाेनाें और एक अन्य रिश्तेदार के साथ बाढ़ काेर्ट से घर लाैट रहे थे। कुछ देर बाद ही इन्हीं अपराधियाें ने पुलिस के साथ गाड़ी से बाढ़ काेर्ट में पेशी के बाद गायघाट स्थित रिमांड हाेम लाैट रही लड़की काे गाेली मार दी थी।

पुलिस की गाड़ी में गाेली चलने से लड़की के साथ एक महिला हलवलदार भी जख्मी हाे गई। हवलदार को गोली शरीर में टच कर निकल गई, जबकि लड़की काे बांह में लगी। दाेनाें की हालत खतरे से बाहर है। दाेनाें का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है। बाप-बेटे और पुलिस की गाड़ी पर गाेली चलाने वाले दाे-तीन बाइक पर सवार अपराधी फरार हाे गए। घायल लड़की और शिशुपाल दाेनाें अलीपुर के रहने वाले हैं। दाेनाें ने एक साल पहले प्रेम-विवाह किया था।

जिस वक्त दोनाें की शादी हुई उस वक्त लड़की नाबालिग थी
शिशुपाल ने गांव की लड़की से प्रेम विवाह किया था। जिस वक्त शिशुपाल ने शादी की थी कि उस वक्त वह लड़की नाबालिग थी। लड़की के परिजनाें के बयान पर केस दर्ज हाेने के बाद शिशुपाल काे जेल भेजा गया था, जबकि लड़की काे पीड़िता के रूप में गायघाट स्थित रिमांड हाेम भेजा गया था। बाद में शिशुपाल काे जमानत मिल गई।

इधर, लड़की एक साल में बालिग हाे गई। वह पिता के घर नहीं जाना चाहती थी। पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच लड़की को बाढ़ काेर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए ले जाया गया था। लेकिन इसी बीच बाइक सवार कुछ अपराधियों ने कोर्ट से रिमांड होम लाने के दौरान साेमवार काे उस लड़की गाेली मारी दी मौके पर महिला हवलदार को भी गोली लगी है जिससे वह घायल हो गई ।

घायल शिशुपाल के बयान पर लड़की के पिता समेत 5 पर केस
साेमवार काे गाेली लगने से घायल शिशुपाल का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है। उसे पीठ में गाेली लगी है। उसका पीएमसीएच में पुलिस ने फर्द बयान लिया। उसने बयान में लड़की पक्ष के पांच लाेगाें काे नामजद किया है। इस मामले में शिशुपाल के बयान पर लड़की के पिता चंदन यादव, उसके चाचा, रिश्तेदार चंदन समेत पांच काे नामजद किया गया है।

एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस नामजदाें के घर से लेकर उनके अड्डे तक छापेमारी करने में जुटी है। दाे दिनाें से पुलिस की कार्रवाई चल रही है, पर सबके सब फरार हैं। लड़की, महिला हवलदार व बाप-बेटे काे बाइक सवार अपराधियाें ने गाेली मारी है। गाेली मारने वाला एक ही गिराेह है। लड़की काे ऑनर किलिंग के मकसद से गाेली मारी गई, पर वह बच गई।
वारदात के बाद भागे अपराधी, पुलिस नहीं कर सकी कार्रवाई
साेमवार काे दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियाें ने जहां पिता की गाेली मारकर हत्या कर दी, वहीं बेटे काे घायल कर दिया। उसके बाद पुलिस की अभिरक्षा में काेर्ट से लाैट रही लड़की की हत्या करने की नीयत से पुलिस की गाड़ी पर गाेली चलाई गई। सवाल यह है कि पुलिस की गाड़ी पर इन अपराधियाें ने गाेली चला दी, पर पुलिस जवाबी कार्रवाई नहीं कर सकी।

इस घटना में महिला हवलदार, वह लड़की व एक चालक था। काेई अन्य जवान हथाियार के साथ नहीं था। पुलिस काे इस बात का अंदाजा नहीं था कि पीड़ित लड़की पर गाेली चल सकती है। गाड़ी पर गाेली चलने के बाद चालक घायल लड़की और महिला हवलदार काे लेकर तेजी से पटना आ गया। सवाल यह है कि फाेरलेन पर गश्ती करने वाली पुलिस उस वक्त कहां थी? सबके सब कैसे भाग गए?



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bakhtiyarpur: After riding the father-son, the bike-ridden criminals killed the girl coming on remand


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34E05CF

Post a Comment

0 Comments