Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

दाे गिरोहों में टसल से दहशत में डाॅक्टर-व्यवसायी एक-दूसरे का नाम लेकर अपराधी मांग रहे रंगदारी https://ift.tt/3jQHG9q

दाे अपराधी गिराेहाें के बीच टसल से शहर के डाॅक्टर और व्यवसायी इन दिनाें काफी दहशत में हैं। ये दोनों एक-दूसरे के नाम पर रंगदारी के लिए फोन कर रहे हैं। अपराधी गिराेह के सरगना जेल से ही अपने गुर्गाें की माॅनिटरिंग कर रहे हैं। हाल के दिनों में 5 डाॅक्टर और दाे व्यवसायियाें से रंगदारी मांगी जा चुकी है। रुपए नहीं देने पर हत्या की धमकी दी जा रही है।
 इस बीच पुलिस जांच में स्पष्ट किया गया है कि सिंह गिराेह से ताल्लुक रखनेवाले गुर्गाें ने जेल से ही ठाकुर गिराेह का नाम लेकर इन सबसे रंगदारी मांगी है। मामलाें की जांच कर रही टीम के सूत्राें ने बताया कि बीते कुछ माह में सिंह गिराेह पर अलग-अलग थानाें में रंगदारी और धमकी काे लेकर 4 कांड दर्ज हुए थे।

अब ठाकुर गिराेह के नाम पर रंगदारी मांगने के मामले सामने आ रहे हैं। जेल में भी दाेनाें गुटाें के अपराधियाें में गाेलबंदी बताई जाती है। फिलहाल विधानसभा चुनाव को लेकर दाेनाें गुटाें के बंदी गया और जहानाबाद जेल में शिफ्ट किए जा चुके हैं। उधर, जिस माेबाइल नंबर से फाेन कर चिकित्सकाें से रंगदारी मांगी जा रही थी, उस नंबर पर संपर्क के कारण पुलिस ने यादव नगर माेहल्ले से एक युवक काे दाे दिन पहले पकड़ा था। उससे दाे दिन पूछताछ की गई। उसके बाद उसे साेमवार काे सदर थाने से मुक्त कर दिया गया। पुलिस दोनों गुटों पर नजर रख रही है।

चुन्नू ठाकुर की पत्नी ने भी एसएसपी काे दिया है आवेदन
हरियाणा में अमित कुमार की हत्या के बाद से ही चुन्नू ठाकुर और मिथिलेश सिंह के बीच टसल चल रही है। दोनों एक-दूसरे के दुश्मन बने हुए हैं। चिकित्सकाें से ठाकुर के नाम पर रंगदारी मांगे जाने के बाद चुन्नू ठाकुर की पत्नी किरण वंदना ने वरीय पुलिस अधीक्षक काे आवेदन देकर साजिश के बारे में बताया है। कहा है कि विराेधी अपराधियाें ने रंगदारी के केस में फंसाने के लिए साजिश रची है। इसी साजिश में डाॅक्टराें व व्यवसायियाें काे व्हाट्सअप से फोन किया जा रहा है। इसकी वैज्ञानिक जांच से स्पष्ट हाे जाएगा कि वास्तक में काैन-काैन अपराधी इसमें शामिल हैं।

शीघ्र सामने लाए जाएंगे सभी शातिरों के नाम
^जेल से ही रंगदारी मांगे जाने का मामला स्पष्ट है। जांच में आए तथ्याें के आधार पर शातिराें का नाम सामने लाया जाएगा। -जयंत कांत, वरीय पुलिस अधीक्षक।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ekB5Ts

Post a Comment

0 Comments