Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

नाैकरी नहीं मिलने से डिप्रेशन में इंजीनियर ने लगाई फांसी, कुछ दिनों से अवसाद में था https://ift.tt/3hzcbRJ

सुरखीकल में 26 वर्षीय प्रसून कुमार नामक युवक ने पंखे की हुक से लटककर जान दे दी। वह बी-टेक पास था और नौकरी के लिए काफी समय से प्रयास कर रहा था, लेकिन उसे नौकरी नहीं मिली। नौकरी नहीं मिलने से वह पिछले कुछ दिनों से अवसाद में रहने लगा था।

वह मानसिक रोगी हो गया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद लाश परिजनों को सौंप दिया। प्रसून के पिता नरेंद्र कुमार सिंह के बयान के बाद मामले में बरारी थाने में यूडी केस रजिस्टर्ड किया गया है। इंजीनियर के कमरे से काेई सुसाइड नाेट नहीं मिला है। पिता नरेेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि रात में भोजन के लिए घर के तमाम सदस्य नीचे वाले कमरे में थे।

लेकिन प्रसून वहां नहीं दिखा। बाद में जब वह ऊपर वाले कमरे में गए तो देखा कि पंखे की हुक में रस्सी लगाकर वह लटका हुआ है। उनके चिल्लाने पर घर के अन्य सदस्य भी दौड़कर ऊपर आए और गले में लगे फंदे को निकालकर मायागंज अस्पताल ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि नौकरी नहीं मिलने की वजह से वह डिप्रेशन में था। इसी कारण से उसने आत्महत्या कर ली। वह हमेशा उदास रहता था। बरारी थानेदार ने बताया कि इस मामले में यूडी केस दर्ज किया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34XbAEB

Post a Comment

0 Comments