Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बिजली चोरी में दो धराए, एक लाख से अधिक का जुर्माना https://ift.tt/3pk5PZ5

फतेहपुर प्रखंड के दुन्दु और फतेहपुर में बिजली चोरी करते लोग पकड़े गए जिनपर 114974 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। साथ ही इन दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाना में विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल वजीरगंज के सहायक विद्युत अभियंता गुलशन नंदन कुमार द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है। बिजली विभाग की टीम ने मिली गुप्त सूचना पर मंगलवार को यह कार्रवाई की है।

विद्युत आपूर्ति प्रशाखा फतेहपुर के कनीय अभियंता कन्हैया राम ने बताया कि बिजली चोरी कर आटा चक्की और मोटर चलाने की गुप्त सूचना पर छापेमारी दल का गठन किया गया। दल ने दुन्दु गांव में मुकलेश कुमार पिता देवलाल यादव के यहां छापेमारी की जहां बिजली चोरी कर आटा चक्की चलाते पकड़ा गया। चोरी में प्रयुक्त तार, स्टार्टर और मोटर को जब्त कर लिया गया है। बिजली चोरी में पकड़े गए आटा चक्की मालिक पर 63421 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।
फतेहपुर थाना में केस के लिए दिया गया आवेदन
पूर्व में भी मुकलेश पर बिजली चोरी के मामले में 2,38,948 रुपये जुर्माना लगाते हुए उसके खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि इसी तरह फतेहपुर में विक्की कुमार के यहां छापेमारी की गई। यहां बिजली चोरी कर सबमर्सिबल मोटर चलाते पकड़ा गया है। इसपर 51553 रुपये लगाया गया है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में दोनों लोगों के विरुद्ध फतेहपुर थाना में एफआईआर के लिए लिखित आवेदन दिया गया है। छापेमारी दल में विद्युत कार्यपालक अभियंता गया परवेज आलम, अवर प्रमंडल वजीरगंज के सहायक विद्युत अभियंता गुलशन नंदन कुमार, कनीय अभियंता फतेहपुर कन्हैया राम, मानव बल मिस्त्री और फतेहपुर थाना व गुरपा ओपी के पुलिस बल शामिल थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2WIpG8c

Post a Comment

0 Comments